लड़की या औरत को सेक्स के लिए कैसे करे गरम,जाने आसान तरीके

लड़की या औरत को सेक्स के लिए कैसे करे गरम,जाने आसान तरीके
ladki-ko-sex-ke-liye-kaise-mnaye: आप हमेशा सेक्स की उत्तेजना में सिर्फ अपना मतलब निकाल कर अपनी वाइफ को खुश नहीं रख पाते हैं। मगर दोस्तों आपको इससे घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि यह प्रॉब्लम सिर्फ आपके साथ ही नहीं होती है। ये प्रॉब्लम लगभग सभी लोगों के साथ होती है बस जरूरत होती है तो एक सही मार्गदर्शन की।

किसी भी औरत या अपनी पत्नी को सेक्स से संतुष्ट करने से पहले आपको अपनी पत्नी को गर्म करना पड़ेगाभी जाकर आप उन्हें खुश रख पाएंगे और वह भी आपके साथ संबंध बनाने में आपका पूरा साथ देंगी। तो आइए चलते हैं और बात करते हैं उन खास तरीको की जिन्हें अपनाकर आप अपनी वाइफ को गर्म करके पूरी तरह से संतुष्ट कर सकते हैं।


1. किसी महिला को उत्तेजित करने के लिए इन जगहों पर चूमना चाहिए -



किसी भी महिला का शरीर बहुत संवेदनशील होता है और अगर आप उसे सही तरीके से सही जगह पर चुम ले तो आप उसे पूरी तरह से उत्तेजित कर सकते हैं।


यहां तक की बहुत सी महिलाएं सिर्फ चूमने भर से चरम सुख तक पहुंच जाती है। पर सवाल आता है कि वह कौन सी जगह है जहां चूमने से आप किसी महिला को पूरी तरह से उत्तेजित कर सकते हैं ?

उसका सही जवाब आपको यहां मिल सकता है-


1. माथे पर - कहीं लोगों को नहीं पता लेकिन माथे पर चूम कर आप कहीं पर महिलाओं को बहुत ही ज्यादा उत्तेजित कर सकते हो।

चूमने का सही तरीका - आपको करना सिर्फ इतना है कि जब आप अपनी महिला मित्र को माथे पर चूमे तो अपने होठों को थोड़ी देर एक ही जगह पर रखकर चूमते रहे. और कुछ सेकंड बाद आपको खुद ही समझ आ जाएगा की माथे पर चूमना कितना शानदार अनुभव हो सकता है।


2. गर्दन पर - माथे की ही तरह किस के लिए कहीं लोग गर्दन या गले को ज्यादा इंपॉर्टेंस नहीं देते हैं जो की गलत बात है। अगर आप किसी महिला को उत्तेजित करना चाहते हैं तो उसकी गर्दन पर चूमना आपको जादुई नतीजा दे सकता है आप जैसे चाहे वैसे अपनी महिला मित्र को गर्दन पर चूम सकते हैं, और वो उन्हें उत्तेजित करने के लिए काफी होगा। साथ ही आप चाहे तो अपने दांतो से हल्के हल्के काट भी सकते हैं लेकिन ध्यान ये रखिए कि आप कोई निशाना ना लगा दे।


3 . कान पर - जब हम बात करें शारीरिक उत्तेजना की, तो कान की अपनी अलग ही जगह होती है। हालांकि कई लोगों को इस बारे में कुछ पता नहीं होता तो वो इसे ज्यादा महत्व नहीं देते। पर अगर आप अपनी महिला मित्र को कानों के पीछे चूमेंगे या कानों को अपने होठों या दातों से काटेंगे तो आप की महिला मित्र को उत्तेजित होने में जरा भी देर नहीं लगेगी।


4. कमर पर - सच कहा जाए तो महिलाओं की कमर पर मात्र उंगलियां चलाने से ही आप उन्हें उत्तेजित कर सकते हैं। हालांकि आप अपनी महिला मित्र को कमर पर चूमने तभी जा सकते हैं जब आप दोनों सहवास के लिए तैयार हो।


5. जांघे- जांघे महिलाओं के शरीर का वो हिस्सा है जहां पर आप आसानी से तो नहीं जा सकते लेकिन अगर आप अपनी पत्नी या प्रेमिका को सहवास के लिए तैयार करना चाहते हैं तो जांघो पर चूमना एक अच्छा तरीका हो सकता है।


6. स्तनों पर - इस बारे में लगभग सभी जानते हैं कि आप किसी महिला या लड़की के स्तनों को चूमेंगे तो उनका उत्तेजित होना तय है। आपको करना मात्र इतना है कि जब आप किसी महिला या लड़की को उसके स्तन पर चूमे तो चुम्बन को थोड़ा लंबा रखें और स्तनों को दांतो से काटने में भी कोई संकोच ना करें।


7. होठो पर - यह शायद सबसे खास जगह है जहां पर चूम कर आप किसी भी महिला को उत्तेजित कर सकते हैं किसी भी लड़की या महिला के होठों को चूमते वक्त आपको बहुत सावधानी रखने की जरूरत होती है। तो बस आप उस बात का ध्यान रखिए और आसानी से आप उन्हें उत्तेजित कर सकते हैं।


आज हमने सीखा किसी भी महिला को आप कैसे उत्तेजित कर सकते हैं अगर आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया तो प्लीज आप हमें फॉलो जरूर कीजिए ताकि आपको ऐसे और अच्छे अच्छे टॉपिक पढ़ने को मिल सके और आप हमें अपनी समस्या बिना किसी झिझक के कमेंट करके जरुर बताइए हम आपकी समस्या का समाधान जरूर करेंगे।
loading...