कॉर्पोरेट पार्टी में हुआ अश्लीलता का नंगा नाच, ‘हाई लेवल’ के लोग हुए बेकाबू – देखें वीडियो!

omg
बिहार की राजधानी पटना में एक कॉर्पोरेट पार्टी के दौरान अश्लीलता और फुहड़पने का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक लड़की बेहद कम कपडों में लोगों के सामने डांस करती दिख रही है।

loading...


सबसे ज्यादा चौकाने वाली बात यह है कि इस तरह के अश्लील डांस का आयोजन स्टील कम्पनी TMT की ओर से किया गया था। क्योंकि यह पार्टी का आयोजन स्टील उद्योग के क्षेत्र की जानी मानी कंपनी TMT ने किया था इसीलिए इसमें उपस्थित होने वाले सभी लोग हाई प्रोफाइल थे। सोशल मीडिया प्लेटफार्म यू-ट्यूब पर अपलोड किये गए इस वीडियो को अभी तक 6,162,953 लोग देख चुके हैं और लाखों लोगों ने इस वीडियो को शेयर भी किया है।

रईसों ने बार गर्ल्स पर खूब उड़ाए पैसे – 




सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो –
सोशल मीडिया प्लेटफार्म यू-ट्यूब पर इस वीडियो को 29, दिसम्बर 2015 को अपलोड किया गया है। यू-ट्यूब पर इस वीडियो को Dashing Creative Videos चैनल के माध्यम से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अपलोड किये जाने के बाद से 6,162,953 लोग देख चुके हैं। और लाखों लोगों ने इस वीडियो को शेयर भी किया है।

आपको बता दें कि यह कोई ऐसा पहले मामला नहीं है जिसमें इस तरह की पार्टी में ऐसा गंदा डांस हुआ है। इससे पहले भी कई और वीडियो सामने आते रहे हैं जिनमें पार्टियों के दौरान होने वाली अश्लीलता सामने आयी है। आजकल पार्टियों में लड़कियों का डांस आम बात हो गई है।
loading...